Rajasthan Politics : टीकाराम जूली ने दुकानों के बाहर नाम लिखने के मामले में BJP को घेरा, UP सरकार को लेकर कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2347690

Rajasthan Politics : टीकाराम जूली ने दुकानों के बाहर नाम लिखने के मामले में BJP को घेरा, UP सरकार को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Rajasthan News : नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने उत्तर प्रदेश में दुकानों के बाहर नाम लिखने के मामले में भाजपा पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा जाति और धर्म के आधार पर लोगों को बांटने का काम कर रही है और इस तरह की नीतियों से देश की तरक्की नहीं हो सकती.

 

Tikaram Jully

Rajasthan Politics : नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली (Tikaram Jully) ने उत्तर प्रदेश में दुकानों के बाहर नाम लिखने के मामले में भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जूली ने कहा कि भाजपा सरकार लगातार नए-नए नियम लेकर आ रही है, जो देश की एकता और समानता के अधिकार के खिलाफ हैं. उन्होंने कहा, "भारत देश में सभी को समानता का अधिकार है, लेकिन भाजपा जाति और धर्म के नाम पर भेदभाव कर रही है."

जूली ने भाजपा पर लोगों को बांटने का काम करने का आरोप लगाते हुए कहा, "जिस देश ने इस तरह की नीति अपनाने की कोशिश करी, उन्होंने कभी तरक्की नहीं की. हमें देश के संविधान को मजबूत करने का काम करना चाहिए, ना कि कमजोर करने का."

वसुंधरा राजे पर टिप्पणी

टीकाराम जूली ने वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि वह समझ चुकी हैं कि उनकी सरकार से कोई काम नहीं होने वाला, इसलिए वह क्षेत्र की जनता के बीच जा रही हैं. जूली ने कहा कि संघ और प्रधानमंत्री के बीच खटास साफ दिख रही है.

सरकारी कर्मचारियों की भागीदारी पर बयान

संघ के कार्यक्रम में सरकारी कर्मचारियों की भागीदारी को लेकर जूली ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों की भागीदारी को दूर रखा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों का राजनीतिकरण करना गलत है.

राजस्थान में बिजली कटौती पर चिंता

राजस्थान में बिजली कटौती को लेकर टीकाराम जूली ने अपनी चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि आज सदन में कांग्रेस के विधायकों द्वारा इस मुद्दे को उठाया गया. पिछले कुछ समय से राजस्थान में बिजली कटौती से जनता परेशान है. जूली ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से भी चर्चा की थी, लेकिन अभी तक कोई सकारात्मक जवाब नहीं आया है.

जूली ने कहा कि भाजपा आम जनता और किसानों को बिजली देने की बात कर रही है, लेकिन बिजली कटौती के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि बिजली कटौती के मामले में भाजपा जनता की नहीं सुन रही है.

Trending news